Sunday, June 23, 2024
होमसंस्कृतिधोनी का एक फैन हरियाणा से रांची के लिए पैदल निकला

ताज़ा ख़बरें

संबंधित खबरें

धोनी का एक फैन हरियाणा से रांची के लिए पैदल निकला

वाराणसी, दिनांक 15.11.2021 – भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह ‘धोनी’ का हर कोई कायल है। दुनियाभर में उनके लाखों-करोड़ो फैंस है। उन्ही में से एक ऐसा जबरा फैन है, जिसका नाम अजय गिल है।अजय गिल धोनी से मिलने के लिए हरियाणा के हिसार जिलें के खेड़ी जलबाग गांव से रांची के लिए […]

वाराणसी, दिनांक 15.11.2021 – भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह ‘धोनी’ का हर कोई कायल है। दुनियाभर में उनके लाखों-करोड़ो फैंस है। उन्ही में से एक ऐसा जबरा फैन है, जिसका नाम अजय गिल है।अजय गिल धोनी से मिलने के लिए हरियाणा के हिसार जिलें के खेड़ी जलबाग गांव से रांची के लिए पैदल ही निकल गया है। वह धोनी को अपना भगवान मानता है। साथ ही हिसार के सेंट सोफिया स्पोर्ट्स अकादमी में क्रिकेट का प्रशिक्षण लेता है।
अजय गिल 29 अक्टूबर, 2021को हरियाणा से रांची धोनी से मिलने के लिए 1436 किलोमीटर की यात्रा पर पैदल निकल चुका है। अजय इससे पहले भी एकबार धोनी से मिलने पैदल यात्रा करके हरियाणा से रांची धोनी के फॉर्म हाउस तक पहुंचे था। मगर उस वक्त वह माही से नहीं मिल पाया था। महेंद्र सिंह धोनी का जबरा फैन अजय गिल इस कदर दीवाना है कि उसने अपने कपड़ों से लेकर बालों तक पर धोनी का नाम छपा रखा है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी ज़िले के राजातालाब से सोमवार को राजमार्ग होकर जा रहे अजय गिल ने स्थानीय लोगों से बातचीत करते हुए बताया कि उन्हें रांची पहुंचने में लगभग 25 से 30 दिन तक का समय लगेगा। वह इस बार धोनी से मिलकर उनका आर्शीवाद प्राप्त करके ही अपने गांव वापिस लौटेगा।

 

गाँव के लोग
गाँव के लोग
पत्रकारिता में जनसरोकारों और सामाजिक न्याय के विज़न के साथ काम कर रही वेबसाइट। इसकी ग्राउंड रिपोर्टिंग और कहानियाँ देश की सच्ची तस्वीर दिखाती हैं। प्रतिदिन पढ़ें देश की हलचलों के बारे में । वेबसाइट की यथासंभव मदद करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय खबरें