Tuesday, April 16, 2024
होमराज्यपत्रकारों पर हमला करने वाले लोगों को गिरफ्तार करे पुलिस : चंद्रबाबू...

ताज़ा ख़बरें

संबंधित खबरें

पत्रकारों पर हमला करने वाले लोगों को गिरफ्तार करे पुलिस : चंद्रबाबू नायडू

चंद्रबाबू नायडू ने पत्रकारों पर हमलों के कुछ हालिया मामलों का हवाला देते हुए आरोप लगाया कि युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) ने मीडिया के खिलाफ हमलों की एक श्रृंखला शुरू कर दी है।

अमरावती। तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) के प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू ने आंध्र प्रदेश पुलिस के महानिदेशक के वी राजेंद्रनाथ रेड्डी को पत्र लिखकर हाल में कुछ पत्रकारों और अखबार के एक कार्यालय पर कथित तौर पर हमला करने वाले लोगों को तुरंत गिरफ्तार करने का आग्रह किया।

पूर्व मुख्यमंत्री ने पत्रकारों पर हमलों के कुछ हालिया मामलों का हवाला देते हुए आरोप लगाया कि युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) ने मीडिया के खिलाफ हमलों की एक श्रृंखला शुरू कर दी है।

नायडू ने बुधवार को अपने पत्र में कहा,’मैं आपसे दोषियों को पकड़ने और इस जघन्य अपराध के साजिशकर्ताओं को दंडित करने के लिए तत्काल कदम उठाने का अनुरोध करता हूं।’

तेदेपा प्रमुख के अनुसार, ‘न्यूज टुडे’ के योगदानकर्ता टी परमेश्वर राव पर 14 फरवरी को पलनाडु जिले के अमरावती मंडल में ‘सत्तारूढ़ वाईएसआरसीपी नेताओं के नेतृत्व वाले रेत माफिया’ का भंडाफोड़ करने के लिए कथित तौर पर हमला किया गया था।

उन्होंने कहा कि तेलुगु मीडिया संस्थान आंध्रज्योति के फोटोग्राफर श्रीकृष्ण पर हाल ही में वाईएसआरसीपी रप्तादु सिद्धम बैठक के दौरान भीड़ द्वारा क्रूरतापूर्वक हमला किया गया था। इसके अलावा मंगलवार को इस संस्थान के ईनाडु के कुरनूल कार्यालय पर हमला किया गया।

नायडू ने पुलिस से समूहों के बीच नफरत तथा दुश्मनी फैलाने और हिंसा भड़काने के लिए कथित तौर पर झूठे बयान देने के लिए मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी के खिलाफ कार्रवाई शुरू करने के लिए भी कहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय खबरें