Wednesday, February 28, 2024
होमराज्यकेरल : नकली शराब बनाने के आरोप में चिकित्सक गिरफ्तार

ताज़ा ख़बरें

संबंधित खबरें

केरल : नकली शराब बनाने के आरोप में चिकित्सक गिरफ्तार

त्रिशूर (भाषा)। केरल के त्रिशूर में एक रेस्तरां के पीछे नकली शराब बनाने की इकाई के संचालन के आरोप में 44 वर्षीय चिकित्सक और पांच अन्य व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। आबकारी अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इरिनजालाकुडा के निवासी एलोपैथी चिकित्सक अनूप के नेतृत्व वाला गिरोह कुछ समय […]

त्रिशूर (भाषा)। केरल के त्रिशूर में एक रेस्तरां के पीछे नकली शराब बनाने की इकाई के संचालन के आरोप में 44 वर्षीय चिकित्सक और पांच अन्य व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। आबकारी अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इरिनजालाकुडा के निवासी एलोपैथी चिकित्सक अनूप के नेतृत्व वाला गिरोह कुछ समय से यहां पेरिंगोटुकारा में इकाई का संचालन कर रहा था।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उत्पाद आयुक्त के दस्ते को नकली शराब बनाने वाली इकाई के बारे में गुप्त सूचना मिली थी। गुप्त सूचना के आधार पर, त्रिशूर के आबकारी क्षेत्र निरीक्षक अशोक कुमार के नेतृत्व में अधिकारियों की एक टीम ने अचानक छापेमारी की और आरोपियों को पकड़ लिया।

अधिकारी ने ‘भाषा’ को बताया, ‘छापेमारी के दौरान कुल 1,072 लीटर नकली शराब, दो कार और एक एयर गन जब्त की गई।’अधिकारी ने कहा कि पूछताछ जारी है और उसके बाद विस्तृत जानकारी दी जा सकती है।

इसी तरह केरल में अक्तूबर 2020  में नकली शराब के कारोबार के चलते कई लोगों को जाने भी जा चुकी हैं ।  केरल के पलक्कड़ जिले के निकटवर्ती कांजीकोड में जनाब कॉलोनी में कथित रूप से नकली शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गई थी और तीन महिलाओं सहित नौ अन्य लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। यह जानकारी पुलिस ने दी थी। पुलिस ने बताया था कि जनाब कॉलोनी  निवासी अय्यप्पन और रमन की मौत हो गई और उन्हें दफना दिया गया। दोनों की आयु 52 वर्ष से अधिक थी।

गाँव के लोग
पत्रकारिता में जनसरोकारों और सामाजिक न्याय के विज़न के साथ काम कर रही वेबसाइट। इसकी ग्राउंड रिपोर्टिंग और कहानियाँ देश की सच्ची तस्वीर दिखाती हैं। प्रतिदिन पढ़ें देश की हलचलों के बारे में । वेबसाइट की यथासंभव मदद करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय खबरें