Wednesday, May 29, 2024
होमविविधसंदिग्ध परिस्थितियों में गायब हुई तीन बच्चों की मां, पति ने दर्ज...

ताज़ा ख़बरें

संबंधित खबरें

संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हुई तीन बच्चों की मां, पति ने दर्ज कराई गुमशुदगी

वाराणसी। राजातालाब थाना क्षेत्र के कचनार गाँव में तीन बच्चों की मां घर से संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई। वहीं सोमवार देर रात तक वापस नहीं लौटी तो पति ने पत्नी के अचानक गुम होने की थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने गायब महिला की तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, […]

वाराणसी। राजातालाब थाना क्षेत्र के कचनार गाँव में तीन बच्चों की मां घर से संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई। वहीं सोमवार देर रात तक वापस नहीं लौटी तो पति ने पत्नी के अचानक गुम होने की थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने गायब महिला की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, कचनार गाँव का निवासी लक्ष्मण सोनकर अपने 26 वर्षीय पत्नी ज्योति सोनकर और तीन बच्चों का पालन-पोषण राजातालाब चौराहे पर फल बेचकर गुजर-बसर करता है। पीड़ित पति लक्ष्मण ने पुलिस को बताया कि रोजाना पत्नी दुकान पर खाना देकर घर चली जाती थी। बताया कि सोमवार को भी पत्नी खाना देकर समूह के ऋण का किश्त जमा करने दोपहर बाद चौराहे पर समूह के मैनेजर को किश्त जमा करने के बाद देर रात तक पत्नी के घर नहीं पहुँचने की सूचना बच्चों द्वारा मिली घर पहुंचे तो पत्नी नहीं मिली। वहीं देर रात तक भी पत्नी घर नहीं पहुंची तो आसपास के लोगों व रिश्तेदारों से पता किया। लेकिन पत्नी का कुछ पता नहीं चल सका। अब पति ने पत्नी की गुमशुदगी दर्ज कराई है। उधर, पुलिस ने भी महिला की तलाश शुरू कर दी है।

गाँव के लोग
गाँव के लोग
पत्रकारिता में जनसरोकारों और सामाजिक न्याय के विज़न के साथ काम कर रही वेबसाइट। इसकी ग्राउंड रिपोर्टिंग और कहानियाँ देश की सच्ची तस्वीर दिखाती हैं। प्रतिदिन पढ़ें देश की हलचलों के बारे में । वेबसाइट की यथासंभव मदद करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय खबरें