Monday, May 27, 2024
होमराजनीतिLok Sabha Election : राहुल गांधी ने वायनाड में किया रोड शो,...

ताज़ा ख़बरें

संबंधित खबरें

Lok Sabha Election : राहुल गांधी ने वायनाड में किया रोड शो, स्थानीय समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन दिया

वायनाड में एक सभा को संबोधित करते हुए राहुल गाँधी ने मानव-पशु संघर्ष के मुद्दे को उठाया और इस समस्या से लोगों को निजात दिलाने का आश्वासन दिया।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और वायनाड लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी राहुल गांधी ने दक्षिणी राज्य में लोकसभा चुनाव प्रचार के तहत सोमवार को सुल्तान बठेरी में विशाल रोड शो किया।

वायनाड में एक सभा को संबोधित करते हुए राहुल गाँधी ने कहा ‘मानव-पशु संघर्ष’ का मुद्दा वायनाड के लोगों के लिए एक बड़ी समस्या का कारण बन रहा है। रात्रि यातायात प्रतिबंध से भी भारी परेशानी हो रही है। हम इन समस्याओं के समाधान के लिए प्रतिबद्ध हैं। मैंने सीएम और केंद्र को कई बार लिखा था। हम उन पर दबाव बनाना जारी रखेंगे।’

आज सुबह राहुल तमिलनाडु के नीलगिरी जिला पहुंचे और वहां कला व विज्ञान कॉलेज के छात्रों से बातचीत की। इसके बाद वह वहां से सड़क मार्ग से केरल में सुल्तान बठेरी पहुंचे। सुल्तान बठेरी में राहुल ने एक कार की खुली छत पर बैठकर रोड शो किया। इस दौरान सैकड़ों कार्यकर्ता उनकी तस्वीर वाले बैनर लिए साथ चलते रहे।

राहुल का आज नजदीकी पुलपल्ली में किसानों की एक रैली को भी संबोधित करने का कार्यक्रम है। पुलपल्ली मुख्य रूप से एक कृषि क्षेत्र है जहां बड़ी संख्या में किसान रहते हैं।

कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि राहुल के मानंतवाडी, वेल्लामुंडा और पदिनजारतारा में भी रोड शो निकालने और वहां पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने की संभावना है।

राहुल गांधी मानंतवाडी बिशप के साथ कर सकते हैं बैठक

इस दौरे पर राहुल गांधी के मानंतवाडी बिशप के साथ एक बैठक करने की उम्मीद है जो हाल में कुछ गिरजाघरों द्वारा ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म दिखाए जाने को लेकर बढ़ रहे विवाद के मद्देनजर राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण है।

बाद में शाम को वह पड़ोसी कोझिकोड जिले में कांग्रेस नीत संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चे (यूडीएफ) की एक रैली को संबोधित करेंगे।

वायनाड से दोबारा अपनी किस्मत आजमा रहे राहुल गांधी लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा होने के बाद दूसरी बार इस निर्वाचन क्षेत्र में आए हैं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपना नामांकन पत्र दाखिल करके और एक बड़ा रोड शो करके इस महीने की शुरुआत में वायनाड निर्वाचन क्षेत्र में चुनाव प्रचार शुरू किया था।

उन्होंने 2019 के लोकसभा चुनाव में 4,31,770 मतों के रिकॉर्ड अंतर से वायनाड में जीत हासिल की थी।

केरल की 20 लोकसभा सीटों के लिए 26 अप्रैल को मतदान होगा।

गाँव के लोग
गाँव के लोग
पत्रकारिता में जनसरोकारों और सामाजिक न्याय के विज़न के साथ काम कर रही वेबसाइट। इसकी ग्राउंड रिपोर्टिंग और कहानियाँ देश की सच्ची तस्वीर दिखाती हैं। प्रतिदिन पढ़ें देश की हलचलों के बारे में । वेबसाइट की यथासंभव मदद करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय खबरें