Wednesday, July 24, 2024
होमराज्यमहाराष्ट्र के ठाणे में अज्ञात शव मिलने से सनसनी

ताज़ा ख़बरें

संबंधित खबरें

महाराष्ट्र के ठाणे में अज्ञात शव मिलने से सनसनी

ठाणे (महाराष्ट्र)। महाराष्ट्र के ठाणे जिले में ‘मुंब्रा क्रीक’ में एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया गया। स्थानीय निकाय अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। ठाणे नगर निगम के आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रमुख यासीन तड़वी ने बताया कि चूहा पुल से गुजर रहे कुछ लोगों ने मंगलवार शाम को क्रीक में शव […]

ठाणे (महाराष्ट्र)। महाराष्ट्र के ठाणे जिले में ‘मुंब्रा क्रीक’ में एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया गया। स्थानीय निकाय अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। ठाणे नगर निगम के आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रमुख यासीन तड़वी ने बताया कि चूहा पुल से गुजर रहे कुछ लोगों ने मंगलवार शाम को क्रीक में शव देखा और स्थानीय अधिकारियों को इसकी सूचना दी। उन्होंने बताया कि स्थानीय दमकलकर्मी और आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ की टीम मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला। मृतक की उम्र करीब 30 साल है। अधिकारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया और पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया है।

महाराष्ट्र के पालघर में किशोरी ने छत से कूदकर की आत्महत्या

पालघर (भाषा)। महाराष्ट्र के पालघर जिले में 15 वर्षीय एक लड़की ने इमारत की छत से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारी के मुताबिक लड़की वसई के पास नायगांव के वाकीपाड़ा इलाके की रहने वाली थी। वह सोमवार शाम को अपनी आवासीय सोसायटी से सटी एक इमारत की छत से कूद गई। उसे एक अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अधिकारी ने कहा कि घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला और उसकी ओर से यह कदम उठाने के कारण का पता नहीं चल सका है। उन्होंने कहा कि इस सिलसिले में दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

गाँव के लोग
गाँव के लोग
पत्रकारिता में जनसरोकारों और सामाजिक न्याय के विज़न के साथ काम कर रही वेबसाइट। इसकी ग्राउंड रिपोर्टिंग और कहानियाँ देश की सच्ची तस्वीर दिखाती हैं। प्रतिदिन पढ़ें देश की हलचलों के बारे में । वेबसाइट की यथासंभव मदद करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय खबरें