Tuesday, April 16, 2024
होमसंस्कृतिग्रामीण पत्रकारो के समक्ष हैं विभिन्न चुनौतियां, हों एकजुट

ताज़ा ख़बरें

संबंधित खबरें

ग्रामीण पत्रकारो के समक्ष हैं विभिन्न चुनौतियां, हों एकजुट

वाराणसी/राजातालाब: ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की बैठक गुरुवार को राजातालाब स्थित सम्पूर्णा वाटिका में हुई। बैठक में संगठन को गतिशील बनाने के साथ अन्य मुद्दों पर चर्चा हुई। अध्यक्षता कर रहे ग्रापए के प्रदेश संरक्षक व वरिष्ठ पत्रकार विजय विनीत ने कहा कि ग्रामीण पत्रकारों के समक्ष बहुत चुनौतियां हैं। पत्रकारों को एक जुट होकर अन्याय […]

वाराणसी/राजातालाब: ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की बैठक गुरुवार को राजातालाब स्थित सम्पूर्णा वाटिका में हुई। बैठक में संगठन को गतिशील बनाने के साथ अन्य मुद्दों पर चर्चा हुई। अध्यक्षता कर रहे ग्रापए के प्रदेश संरक्षक व वरिष्ठ पत्रकार विजय विनीत ने कहा कि ग्रामीण पत्रकारों के समक्ष बहुत चुनौतियां हैं। पत्रकारों को एक जुट होकर अन्याय के खिलाफ संघर्ष करना होगा। इस अवसर पर कई पत्रकारों ने संगठन की सदस्यता ग्रहण की।

बैठक में जिलाध्यक्ष सीबी तिवारी, पूर्व जिलाध्यक्ष शैलेन्द्र सिंह ‘पिन्टू’, जिला उपाध्यक्ष चंद्रप्रकाश सिंह, अनुराग, त्रिपुरारी यादव, राजकुमार गुप्ता, विन्देश सिंह, कन्हैयालाल, जितेंद्र पटेल, लवकुश, सौरभ सिंह, शैलेन्द्र चंद्रवंशी समेत अन्य ग्रामीण पत्रकार उपस्थित रहे।

गाँव के लोग
गाँव के लोग
पत्रकारिता में जनसरोकारों और सामाजिक न्याय के विज़न के साथ काम कर रही वेबसाइट। इसकी ग्राउंड रिपोर्टिंग और कहानियाँ देश की सच्ची तस्वीर दिखाती हैं। प्रतिदिन पढ़ें देश की हलचलों के बारे में । वेबसाइट की यथासंभव मदद करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय खबरें