Wednesday, July 17, 2024
होमराज्यग्राम प्रधान की सोते समय धारदार हथियार से हत्या एवं उत्तर प्रदेश...

ताज़ा ख़बरें

संबंधित खबरें

ग्राम प्रधान की सोते समय धारदार हथियार से हत्या एवं उत्तर प्रदेश की अन्य खबरें

बदायूँ (उप्र) (भाषा)। जिले के थाना वजीरगंज क्षेत्र में घर में सो रहे मौजूदा ग्राम प्रधान की धारधार हथियार से कथित तौर पर हत्या कर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव क़ो कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ओ पी सिंह ने बताया कि बदायूं जिले के थाना […]

बदायूँ (उप्र) (भाषा)। जिले के थाना वजीरगंज क्षेत्र में घर में सो रहे मौजूदा ग्राम प्रधान की धारधार हथियार से कथित तौर पर हत्या कर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव क़ो कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ओ पी सिंह ने बताया कि बदायूं जिले के थाना वजीरगंज क्षेत्र के गांव लखनपुरा के ग्राम प्रधान शिवचरण लोधी (55 वर्ष) बृहस्पतिवार की रात अपने घर के बरामदे में सो रहे थे, उसी दौरान उनकी किसी ने कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। सिंह ने घटना स्थल का निरीक्षण कर परिवार तथा आसपास के लोगों से पूछताछ की। पीड़ित परिवार ने गाँव के ही एक व्यक्ति नन्हे लोधी पर हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

ब्रज दर्शन के लिए मथुरा आई कोलकाता की श्रद्धालु की आश्रम की छत से गिरकर मौत

मथुरा (भाषा)। कोलकाता से ब्रज दर्शन के लिए मथुरा आई एक महिला श्रद्धालु की राधाकुण्ड स्थित आश्रम में प्रवास के दौरान छत से गिरकर मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गोवर्धन के थाना प्रभारी निरीक्षक ने शुक्रवार को बताया कि रोजाना की तरह बृहस्पतिवार को सुबह सभी महिलाएं एक-एक कर नहाने के बाद ब्रज के मंदिरों के दर्शन के लिए तैयार हो रही थीं तभी पता चला कि कोलकाता निवासी मनोजित विश्वास की पत्नी अशोक विश्वास (48) छत से गिर गईं, और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

पश्चिम बंगाल से उनके साथ आई महिला कीर्ति विश्वास ने बताया कि दो नवम्बर को आधा दर्जन महिलाएं पश्चिम बंगाल से ब्रज दर्शन के लिए मथुरा आई थीं और राधाकुण्ड के इस आश्रम में रह रही थीं। कीर्ति ने कहा ‘बृहस्पतिवार को जब हम सब स्नान-ध्यान कर नियम सेवा कर रही थीं, कि तभी मालूम हुआ कि अशोक विश्वास छत से गिर गईं और उनकी मौत हो गई।’ राधाकुण्ड पुलिस चौकी के प्रभारी शैलेंद्र शर्मा ने बताया कि राधाकुण्ड में कार्तिक नियम सेवा कर रही महिलाओं में से एक (अशोक विश्वास) का संभवतः पैर फिसल जाने के कारण वह दूसरी मंजिल से नीचे गिर पड़ीं और कोई भी उपचार मिल पाने से पहले ही उनकी मृत्यु हो गई। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है तथा उनके परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है।

गाँव के लोग
गाँव के लोग
पत्रकारिता में जनसरोकारों और सामाजिक न्याय के विज़न के साथ काम कर रही वेबसाइट। इसकी ग्राउंड रिपोर्टिंग और कहानियाँ देश की सच्ची तस्वीर दिखाती हैं। प्रतिदिन पढ़ें देश की हलचलों के बारे में । वेबसाइट की यथासंभव मदद करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय खबरें