गांव के लोग अपडेट

0 296

प्रयागराज में अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र सिंह की संदिग्ध हालात में हुई मौत। पहली नजर में पुलिस ने बताया आत्महत्या।

सुसाइड नोट में शिष्य आनंद गिरि पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, पुलिस ने आनंद गिरि सहित दो अन्य को हिरासत में लिया।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने विश्वनाथ मंदिर कॉरिडोर कार्य को दिसंबर तक पूरा करने का दिया निर्देश। 24 घंटे तीन शिफ्टों में चल रहा काम, 75 फीसदी पूरा होने का दावा।

बीएचयू में यूजी और पीजी कोर्स में दाखिले के लिए NTA ने प्रवेश परीक्षा पर लगाई मुहर। 28 सितंबर से 2 अक्तूबर तक 48 पाठ्यक्रमों में एडमिशन को लेकर होंगे एग्जाम।

काशी विद्यापीठ ने 15 विषयों की प्रवेश परीक्षा का कटऑफ किया जारी, कुलसचिव डॉ. सुनीता पांडेय ने कहा- मेरिट के आधार पर होगा छात्रों का सेलेक्शन।

किसान नेता राकेश टिकैत ने सीतापुर में किसान महापंचायत को किया संबोधित, 33 महीने तक आंदोलन को चलाने का किया ऐलान।

संपत्ति बंटवारे में लगने वाले स्टांप शुल्क को लेकर राज्य विधि आयोग ने सरकार को भेजा प्रतिवेदन, वर्तमान में 7 फिसदी लगने वाले शुल्क को कम कर 5000 करने की सिफारिश की।

सुप्रीम कोर्ट ने स्कूल खुलवाने की याचिका की खारिज, छात्र को नसीहत देते हुए कहा- पढ़ाई में ध्यान लगाओ, याचिकाओं में नहीं। दिल्ली के 17 वर्षीय छात्र अमर प्रेम प्रकाश ने दायर की थी याचिका।

उपभोक्ता समीक्षा दुर्व्यवहारों पर कार्यवाई करते हुए अमेजन ने 600 चाइनीज ब्रांडों पर लगाया प्रतिबंध। इसके साथ ही 3000 ऑनलाइन मर्चेंट खातों को भी किया गया प्रतिबंधित।

आईपीएल में आज पंजाब किंग्स इलेवन और राजस्थान रॉयल्स का होगा आमना-सामना। वहीं कल खेले गए मैच में कोलकाता ने बेंगलुरू को 9 विकेट से हराया।

आयकर विभाग के छापे के बाद अभिनेता सोनू सूद ने तोड़ी चुप्पी, बोले मेरे फाउंडेशन का एक-एक रुपया लोगों की भलाई में किया गया इस्तेमाल। बीते दिनों आयकर विभाग ने सोनू पर कर चोरी का लगाया आरोप, कुल 28 ठिकानों पर मारे गए हैं छापे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.