Sunday, September 8, 2024
Sunday, September 8, 2024




Basic Horizontal Scrolling



पूर्वांचल का चेहरा - पूर्वांचल की आवाज़

होमपूर्वांचलगांव के लोग न्यूज अपडेट

इधर बीच

ग्राउंड रिपोर्ट

गांव के लोग न्यूज अपडेट

केरल के श्री पद्मनाभस्वामी मंदिर के ट्रस्ट के 25 सालों के खातों की विशेष ऑडिट काराने का सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश, कुछ सालों पहले कैग (नियंत्रक एवं लेखा परीक्षक) विनोद राय ने की थी खातों की सीमित ऑडिटिंग। विधानसभा चुनाव से पहले किसानों को खुश करने की कोशिश जारी, गन्ना मूल्य में प्रति क्विंटल 25 […]

  • केरल के श्री पद्मनाभस्वामी मंदिर के ट्रस्ट के 25 सालों के खातों की विशेष ऑडिट काराने का सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश, कुछ सालों पहले कैग (नियंत्रक एवं लेखा परीक्षक) विनोद राय ने की थी खातों की सीमित ऑडिटिंग।
  • विधानसभा चुनाव से पहले किसानों को खुश करने की कोशिश जारी, गन्ना मूल्य में प्रति क्विंटल 25 रुपए की वृद्धि, किसानों के बिजली बिलों का ब्याज होगा माफ।
  • सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश जस्टिस एनवी रमण ने न्यायपालिका में महिलाओं के 50 फीसदी आरक्षण का समर्थन के साथ ही कहा कि यह कोई भीख नहीं यह महिलाओं का हक है।
  • 90 साल की उम्र में मध्यप्रदेश के देवास की रेशम बाई तंवर ने हाईवे पर फर्राटेदार दौड़ाई कार, कार चलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो को देखा और इसे प्रेरणास्पद बताया।
  • चेन्नई में भारत बंद के दौरान पुलिस बैरिकेड तोड़ने पर पुलिस ने किसानों को लिया हिरासत में, भारत के कई किसान संगठनों ने तीन कृषि कानूनों के ख़िलाफ़ देशव्यापी बंद किया था आवाहन।
  • सरकार ने जीएसटी रिफंड का दावा करने के लिए करदाताओं के आधार कार्ड सत्यापन को किया अनिवार्य, जीएसटी नियमों में बदलाव की सीबीआईसी ने दी सूचना, जिसमें जीएसटी रिफंड के नियम भी शामिल हैं, जैसे जीएसटी रिफंड केवल उसी खाते में दिया जाएगा जो उसी पैन नंबर से जुड़ा हो जिस पर जीएसटी पंजीयन है। 

     

     

गाँव के लोग
गाँव के लोग
पत्रकारिता में जनसरोकारों और सामाजिक न्याय के विज़न के साथ काम कर रही वेबसाइट। इसकी ग्राउंड रिपोर्टिंग और कहानियाँ देश की सच्ची तस्वीर दिखाती हैं। प्रतिदिन पढ़ें देश की हलचलों के बारे में । वेबसाइट को सब्सक्राइब और फॉरवर्ड करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here