Monday, June 24, 2024
होमवीडियोएक नेता जो अपने विधानसभा के हर गाँव को अच्छी तरह जानता...

ताज़ा ख़बरें

संबंधित खबरें

एक नेता जो अपने विधानसभा के हर गाँव को अच्छी तरह जानता है

राधाकृष्ण उर्फ संजय यादव बीस साल से बनारस के राजनीतिक हलके में सक्रिय हैं। वे तत्कालीन चिरईगाँव विधानसभा (अब शिवपुर) से चुनाव लड़ चुके हैं। निर्दलीय होने के बावजूद उन्हें जनता का भरपूर प्यार मिला और इस बात ने उन्हें जनता से उन्हें हमेशा के लिए जोड़ दिया। तब से वे लगातार जनता के दुख-दर्द […]

राधाकृष्ण उर्फ संजय यादव बीस साल से बनारस के राजनीतिक हलके में सक्रिय हैं। वे तत्कालीन चिरईगाँव विधानसभा (अब शिवपुर) से चुनाव लड़ चुके हैं। निर्दलीय होने के बावजूद उन्हें जनता का भरपूर प्यार मिला और इस बात ने उन्हें जनता से उन्हें हमेशा के लिए जोड़ दिया। तब से वे लगातार जनता के दुख-दर्द में शामिल रहते आए हैं। उनको हर गाँव के बारे में अच्छी तरह पता है और वहाँ के लोगों के संघर्षों में उनकी भागीदारी भी रहती है। फिलहाल वे आगामी चुनाव में मैदान में उतरने को तैयार हैं। देखिये उनसे अपर्णा की बातचीत।

गाँव के लोग
गाँव के लोग
पत्रकारिता में जनसरोकारों और सामाजिक न्याय के विज़न के साथ काम कर रही वेबसाइट। इसकी ग्राउंड रिपोर्टिंग और कहानियाँ देश की सच्ची तस्वीर दिखाती हैं। प्रतिदिन पढ़ें देश की हलचलों के बारे में । वेबसाइट की यथासंभव मदद करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय खबरें