Monday, June 24, 2024
होमराज्य पूर्व सैनिक ने अपने ही भाई को फावड़े से मार डाला

ताज़ा ख़बरें

संबंधित खबरें

 पूर्व सैनिक ने अपने ही भाई को फावड़े से मार डाला

बागपत (भाषा)। बागपत के एक गांव में मंगलवार को जमीनी विवाद में एक पूर्व सैनिक ने अपने छोटे भाई की फावड़े से हमला कर हत्या कर दी और शव को शौचालय में छिपाकर फरार हो गया। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना की वजह जमीनी विवाद बताया […]

बागपत (भाषा)। बागपत के एक गांव में मंगलवार को जमीनी विवाद में एक पूर्व सैनिक ने अपने छोटे भाई की फावड़े से हमला कर हत्या कर दी और शव को शौचालय में छिपाकर फरार हो गया। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना की वजह जमीनी विवाद बताया जा रहा है। थाना बड़ौत के प्रभारी निरीक्षक जनक सिंह ने बताया कि यह घटना जौनमाना गांव में हुई। उन्होंने बताया कि अशोक (45) अविवाहित था और वह अपने बड़े भाई रवींद्र (52) के पास रहता था। रवींद्र सेना से सेवानिवृत्त हो चुका है।

शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर दोनों भाइयों के बीच अक्सर कहासुनी होती रहती थी। इसी को लेकर मंगलवार को रवींद्र ने फावड़े से हमला कर अशोक की हत्या कर दी। इसके बाद उसके शव को शौचालय में छिपाकर फरार हो गया।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के चाचा नरेंद्र ने रवींद्र को नामजद करते हुए मामला दर्ज कराया।

चलती कार में महिला डॉक्टर से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी चालक गिरफ्तार

नोएडा (भाषा)। क्लीनिक से घर लौटते समय महिला डॉक्टर से कथित तौर पर छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने मंगलवार को आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने यह जानकारी दी। थाना सेक्टर-113 के वरिष्ठ उप निरीक्षक राजकुमार चौहान ने बताया कि एक महिला डॉक्टर ने शिकायत में कहा कि वह 20 नवंबर की शाम को मरीज देखने के लिए ग्रेटर नोएडा में अपने क्लीनिक पहुंची थी। मरीज देखने के बाद वह अपनी कार से वापस सेक्टर-50 स्थित घर के लिए आ रही थी।

चौहान ने बताया कि शिकायत के मुताबिक स्पेक्ट्रम मॉल के पास सुनसान जगह पर डॉक्टर के कार चालक राजकुमार मंडल ने उनके साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की। शिकायत में कहा गया कि डॉक्टर ने तुरंत कार रूकवाई और अपने ससुर को फोन कर मौके पर बुलवाया। इस दौरान आरोपी चालक वहां से भाग निकला। चौहान ने बताया कि डॉक्टर की शिकायत के बाद फरार कार चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पहचान छिपाकर शादी करने, पत्नी से मारपीट करने के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

गाजियाबाद(भाषा)। अपनी पहचान छिपाकर एक हिंदू महिला से शादी करने के आरोप में 35 वर्षीय एक व्यक्ति को यहां छाबरा कॉलोनी से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने रिकी उर्फ नावेद नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसने अपना फर्जी नाम बताकर एक हिंदू महिला अर्चना (30) से शादी की थी। पुलिस के मुताबिक महिला की शिकायत में कहा गया है शादी के ठीक बाद उत्तरी दिल्ली के तिमारपुर कॉलोनी निवासी नावेद की मां गुलनाज, बहनोई जावेद और दो अन्य ने उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

शालीमार गार्डन के अपर पुलिस आयुक्त (एसीपी) सूर्यबली मौर्य ने बताया कि मामले में सोमवार को महिला की शिकायत के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई। अपनी शिकायत में महिला ने पुलिस को बताया कि दो नवंबर को नावेद अपने दो साथियों के साथ शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र की छाबड़ा कॉलोनी स्थित उसके पैतृक घर पहुंचा और उसे और उसकी मां को जान से मारने की धमकी दी। महिला ने आरोप लगाया कि सोमवार को नावेद फिर उसके मायके पहुंचा और मारपीट की। महिला ने यह भी आरोप लगाया कि नावेद ने इस्लाम नहीं अपनाने पर उसे जान से मारने की धमकी दी और उसका धर्म परिवर्तन कराने के लिए एक मौलवी को भी बुलाया था। एसीपी मौर्य ने बताया कि महिला द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर, नावेद, गुलनाज, जावेद और दो अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि प्राथमिकी में उत्तर प्रदेश गैरकानूनी धर्म परिवर्तन निषेध अधिनियम भी लगाया गया है।

मोबाइल फोन चोरी करने वाले गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार

मेरठ (भाषा)।  मोबाइल फोन चोरी करने वाले एक गिरोह के चार सदस्यों को मंगलवार को यहां गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (शहर) पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि लिसाड़ी गेट पुलिस ने महफूज, शाकिब, जाहिद और जुहैब को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि सभी आरोपी मोबाइल फोन चुराने वाले गिरोह के सदस्य थे।

पुलिस के मुताबिक, 26 अक्टूबर को गिरोह ने मेरठ के दिल्ली गेट थाना क्षेत्र से 19 आईफोन पार्सल के पैकेट की चोरी की थी। गिरफ्तार आरोपियों के पास से लगभग एक करोड़ कीमत के कुल 88 मोबाइल और आईपैड तथा बिना नम्बर प्लेट की एक स्कूटी बरामद की गई है।सिंह ने बताया कि चोरी किए गए मोबाइल फोन विदेश में लोगों को बेचे जाने थे। उन्होंने बताया कि गिरोह के छह अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

गाँव के लोग
गाँव के लोग
पत्रकारिता में जनसरोकारों और सामाजिक न्याय के विज़न के साथ काम कर रही वेबसाइट। इसकी ग्राउंड रिपोर्टिंग और कहानियाँ देश की सच्ची तस्वीर दिखाती हैं। प्रतिदिन पढ़ें देश की हलचलों के बारे में । वेबसाइट की यथासंभव मदद करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय खबरें