Sunday, May 26, 2024
होमविविधजामिया मिलिया इस्लामिया शिक्षा और संस्कृति की पहचान है : वसीम अख्तर

ताज़ा ख़बरें

संबंधित खबरें

जामिया मिलिया इस्लामिया शिक्षा और संस्कृति की पहचान है : वसीम अख्तर

जामिया एलुमनाई एसोसिएशन लखनऊ की ओर से बीते 18  फरवरी को डायमंड पैलेस होटल में एलुमनी मीट का आयोजन किया गया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में देश और विदेश में बसे जामिया से पास आउट छात्र-छात्राओं ने भाग लिया।

दिल्ली। जामिया एलुमनाई एसोसिएशन लखनऊ की ओर से बीते 18  फरवरी को डायमंड पैलेस होटल में एलुमनी मीट का आयोजन किया गया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में देश और विदेश में बसे जामिया से पास आउट छात्र-छात्राओं ने भाग लिया।

जामिया एलुमनाई एसोसिएशन लखनऊ की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि कार्यक्रम में बड़ी संख्या में देश विदेश से जामिया के पास आउट छात्रों ने भाग लिया। समारोह को संबोधित करते हुए इंटीग्रल यूनिवर्सिटी लखनऊ के वाइस चांसलर वसीम अख़्तर ने कहा कि जामिया मिलिया इस्लामिया शिक्षा और संस्कृति की पहचान है। आज जामिया की वजह से ही हम सब यहां मौजूद हैं। हमें इस संस्कृति को बचाए रखने कि जरूरत है।

इस अवसर पर युवा नेता जावेद उल्लाह ने जामिया एलुमनाई एसोसिएशन संभल की ओर से नुमाइंदगी करते हुए कहा कि जामिया के छात्र आज देश में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी अपना परचम लहरा रहे हैं। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि इस तरह के  कार्यक्र्म का आयोजन देश के हर हिस्से में होना चाहिए। इससे न सिर्फ नए छात्रों को पुराने छात्रों से मिलने का अवसर मिलता है बल्कि उनकी हौसला अफज़ाई भी होती है। कार्यक्रम में सभी एलुमनाई ने अपने वर्तमान ओहदों को भूलकर जामिया में बिताई अपनी पुरानी यादों को ताज़ा किया।

प्रोग्राम में मुख्य अतिथि के तौर पर इंटीग्रल यूनिवर्सिर्टी लखनऊ के वाइस चांसलर वसीम अख्तर ने शिरकत की और विशिष्ट अतिथियों में मेंबर ऑफ पार्लियामेंट जावेद अली खां, अमरोहा सांसद दानिश अली, यूपी के पूर्व मंत्री व विधायक कमाल अख्तर, पूर्व विधायक शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली, वरिष्ठ समाजवादी नेता अमीक जमाई व शारिक के अलावा युवा नेता व पूर्व छात्र जावेद उल्लाह मौजूद थे।

गाँव के लोग
गाँव के लोग
पत्रकारिता में जनसरोकारों और सामाजिक न्याय के विज़न के साथ काम कर रही वेबसाइट। इसकी ग्राउंड रिपोर्टिंग और कहानियाँ देश की सच्ची तस्वीर दिखाती हैं। प्रतिदिन पढ़ें देश की हलचलों के बारे में । वेबसाइट की यथासंभव मदद करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय खबरें