Friday, April 19, 2024
होमराजनीतिमहाराष्ट्र में कथित गौ तस्करी के आरोप में पीट-पीट कर एक व्यक्ति...

ताज़ा ख़बरें

संबंधित खबरें

महाराष्ट्र में कथित गौ तस्करी के आरोप में पीट-पीट कर एक व्यक्ति की हत्या

महाराष्ट्र। नासिक में कार से गौमांस ले जाने के संदेह पर कथित गौरक्षकों ने एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी। खबर के मुताबिक, मृतक का नाम अफान अंसारी है। घटना बीते शनिवार (24 जून) की रात नासिक के सुन्नर पुलिस स्टेशन क्षेत्र की है। पुलिस के मुताबिक, मुंबई के कुर्ला का 32 वर्षीय […]

महाराष्ट्र। नासिक में कार से गौमांस ले जाने के संदेह पर कथित गौरक्षकों ने एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी। खबर के मुताबिक, मृतक का नाम अफान अंसारी है। घटना बीते शनिवार (24 जून) की रात नासिक के सुन्नर पुलिस स्टेशन क्षेत्र की है। पुलिस के मुताबिक, मुंबई के कुर्ला का 32 वर्षीय अफान अंसारी अपने सहयोगी नासिर शेख के साथ कार में मवेशियों का मांस ले जा रहा था, जब उन्हें कथित तौर पर गौरक्षकों ने रोका और पीटा। पुलिस ने बताया कि दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई।

इस घटना से संबंधित ख़बर के साथ इंडियन अमेरिकन मुस्लिम काउंसिल ने ट्वीट कर लिखा है- ‘अमेरिका में पीएम मोदी ने भारत में धार्मिक अल्पसंख्यकों के खिलाफ भेदभाव की बात से इंकार किया और ठीक दो दिन बाद उनकी ही पार्टी द्वारा शासित राज्य महाराष्ट्र में गोमांस ले जाने के संदेह में हिंदू उग्रवादियों ने एक मुस्लिम व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी।’

रिपोर्ट के मुताबिक, अफान अंसारी और नासिर शेख कार में मवेशियों का मांस लेकर जा रहे थे। इसी दौरान गोरक्षकों ने उन्हें रोका और उनके साथ मारपीट की। सब इंस्पेक्टर सुनील भामरे ने बताया कि सूचना पाकर जब हम मौके पर पहुंचे तो क्षतिग्रस्त कार के भीतर दो घायल व्यक्ति थे, उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई।

बता दें, भाजपा-शिवसेना शासित महाराष्ट्र में एक महीने के भीतर भीड़ द्वारा हत्या की यह दूसरी घटना है। इससे पहले बीते 8 जून को लुकमान अंसारी को भीड़ ने उस समय पीट-पीट कर मार डाला जब वह मवेशियों को ले जा रहा था। लुकमान और अतीक पर घात लगाकर उस वक्त हमला किया गया जब वे अपनी गाड़ी से मवेशी ले जा रहे थे। 10 जून को लुकमान अंसारी का शव मिला था। इस मामले में मुख्य आरोपी बजरंग दल के पप्पू उर्फ प्रदीप गोपाल अडोले सहित 5 अन्य लोग गिरफ्तार हुए थे।

गाँव के लोग
गाँव के लोग
पत्रकारिता में जनसरोकारों और सामाजिक न्याय के विज़न के साथ काम कर रही वेबसाइट। इसकी ग्राउंड रिपोर्टिंग और कहानियाँ देश की सच्ची तस्वीर दिखाती हैं। प्रतिदिन पढ़ें देश की हलचलों के बारे में । वेबसाइट की यथासंभव मदद करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय खबरें