Saturday, July 13, 2024
होमराज्यगुरुग्राम में तेल टैंकर ने दो वाहनों को कुचला, चार लोगों...

ताज़ा ख़बरें

संबंधित खबरें

गुरुग्राम में तेल टैंकर ने दो वाहनों को कुचला, चार लोगों की मौत

गुरुग्राम (भाषा)।  गुरुग्राम में दिल्ली-जयपुर राजमार्ग पर एक तेज रफ्तार तेल टैंकर ने सामने से आ रही एक कार और एक पिकअप वैन को टक्कर मार दी, जिससे चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह हादसा सिधरावली गांव के निकट शुक्रवार रात करीब 11 […]

गुरुग्राम (भाषा)।  गुरुग्राम में दिल्ली-जयपुर राजमार्ग पर एक तेज रफ्तार तेल टैंकर ने सामने से आ रही एक कार और एक पिकअप वैन को टक्कर मार दी, जिससे चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह हादसा सिधरावली गांव के निकट शुक्रवार रात करीब 11 बजकर 50 मिनट पर हुआ। उसने बताया कि जयपुर की तरफ से आ रहा टैंकर डिवाइडर से टकराकर राजमार्ग के दूसरी ओर चला गया और उसने एक कार एवं एक पिकअप वैन को टक्कर मार दी। पुलिस ने बताया कि कार भिवाड़ी की ओर जा रही थी और उसके अंदर सीएनजी सिलेंडर होने के कारण टक्कर लगने के बाद उसमें आग लग गई। उसने बताया कि हादसे में कार सवार तीन लोगों की झुलसकर मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि हादसे में मारे गए कार में सवार लोगों की पहचान पानीपत के समालखा निवासी जितेंद्र, जींद की अनाज मंडी के निवासी लोकेश सैनी और बिहार के रहने वाले पवन दुबे के रूप में हुई है।

सहायक उपनिरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि कार में सवार तीनों लोग मानेसर में एक निजी कंपनी में काम करते थे और एक विक्रेता को उपहार देने के लिए गुरुग्राम से राजस्थान के भिवाड़ी जा रहे थे। उन्होंने बताया कि तेल टैंकर की टक्कर लगने से पिकअप वैन के चालक की भी मौत हो गई और उसकी पहचान गुरुग्राम के पटौदी निवासी त्रिलोक शर्मा के रूप में हुई है।

पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकेन ने कहा, ‘हमारा पुलिस दल जब मौके पर पहुंचा तो कार जलकर खाक हो चुकी थी और तीन लोगों की झुलस कर मौत हो गई थी। पिकअप वैन के चालक की भी मौके पर ही मौत हो गई।’ पुलिस ने बताया कि बिलासपुर पुलिस थाने में टैंकर चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराएं 279 (लापरवाही से वाहन चलाना) और 304ए (लापरवाही के कारण मौत) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

गाँव के लोग
गाँव के लोग
पत्रकारिता में जनसरोकारों और सामाजिक न्याय के विज़न के साथ काम कर रही वेबसाइट। इसकी ग्राउंड रिपोर्टिंग और कहानियाँ देश की सच्ची तस्वीर दिखाती हैं। प्रतिदिन पढ़ें देश की हलचलों के बारे में । वेबसाइट की यथासंभव मदद करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय खबरें