Saturday, July 13, 2024
होमराज्यराजस्थान : मामूली विवाद में लाठियों से पीट-पीट कर मार डाला

ताज़ा ख़बरें

संबंधित खबरें

राजस्थान : मामूली विवाद में लाठियों से पीट-पीट कर मार डाला

जयपुर (भाषा)। राजस्थान के भिवाड़ी में मामूली विवाद के बाद एक युवक को लाठियों से इतना पीटा गया कि उसकी मौत हो गई। इस बाबत पुलिस ने बुधवार को एक आरोपी को हिरासत में लिया। भिवाड़ी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिलीप सैनी ने बुधवार को बताया कि फूलबाग इलाके के घटाल में मंगलवार को मामूली […]

जयपुर (भाषा)। राजस्थान के भिवाड़ी में मामूली विवाद के बाद एक युवक को लाठियों से इतना पीटा गया कि उसकी मौत हो गई। इस बाबत पुलिस ने बुधवार को एक आरोपी को हिरासत में लिया।

भिवाड़ी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिलीप सैनी ने बुधवार को बताया कि फूलबाग इलाके के घटाल में मंगलवार को मामूली विवाद के बाद एक कार में सवार कुछ युवकों ने अफसर अली (24) के साथ मारपीट की। मारपीट करने वाले युवकों में शामिल आशीष ने अफसर अली पर लाठियों से हमला किया जिससे उसकी मौत हो गई।

सैनी ने दर्ज शिकायत के हवाले से बताया कि बिहार निवासी अफसर अली और उसका साथी तोहिबुल मंगलवार को खाना खाने जा रहे थे तभी सड़क पर उनकी कार सवार तीन युवकों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई जिसके बाद तीनों ने अफसर अली के साथ मारपीट की और बाद में आशीष ने उस पर लाठियों से हमला कर दिया और फरार हो गया। उन्होंने बताया कि घायल अली को उसके साथी ने अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बुधवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में कार के नंबर के आधार पर आरोपियों की पहचान कर एक आरोपी आशीष को हिरासत में ले लिया गया है।कार सवार तीनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और 34 (साझा मंशा) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है तथा मामले की जांच की जा रही है।

गाँव के लोग
गाँव के लोग
पत्रकारिता में जनसरोकारों और सामाजिक न्याय के विज़न के साथ काम कर रही वेबसाइट। इसकी ग्राउंड रिपोर्टिंग और कहानियाँ देश की सच्ची तस्वीर दिखाती हैं। प्रतिदिन पढ़ें देश की हलचलों के बारे में । वेबसाइट की यथासंभव मदद करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय खबरें