Wednesday, July 24, 2024
होमराज्यराजस्थान :  दुष्कर्म के आरोपी ने पीड़िता को गोली मारी और गंडासे से...

ताज़ा ख़बरें

संबंधित खबरें

राजस्थान :  दुष्कर्म के आरोपी ने पीड़िता को गोली मारी और गंडासे से हमला किया

राजस्थान के कोटपूतली-बहरोड़ जिले में दुष्कर्म के एक आरोपी एवं उसके साथियों ने पीड़िता को कथित रूप से गोली मार दी। घटना शनिवार रात प्रागपुरा थाने के पास उस समय हुई जब पीड़िता अपने भाई के साथ दुपहिया वाहन पर घर लौट रही थी।

जयपुर। राजस्थान के कोटपूतली-बहरोड़ जिले में दुष्कर्म के एक आरोपी एवं उसके साथियों ने पीड़िता को कथित रूप से गोली मार दी और उस पर गंडासे से हमला किया जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

पुलिस ने सोमवार को बताया कि इस हमले में पीड़िता का भाई भी घायल हुआ है और दोनों को जयपुर के सवाई मान सिंह सरकारी अस्पताल में भर्ती है। इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि मुख्य आरोपी राजेंद्र यादव फरार है।

पुलिस ने बताया कि यह घटना शनिवार रात प्रागपुरा थाने के पास उस समय हुई जब पीड़िता अपने भाई के साथ दुपहिया वाहन पर घर लौट रही थी। तभी राजेंद्र यादव और उसके साथी महिपाल गुर्जर एवं राहुल गुर्जर एक अन्य दोपहिया वाहन पर उनका पीछा करने लगे और उन्होंने भाई-बहन पर अचानक हमला कर दिया। राजेंद्र ने युवती की पीठ में गोली मारी और अन्य आरोपियों ने उस पर गंडासे से हमला किया।

घटना के बाद पीड़िता के परिवार द्वारा शनिवार को दर्ज कराई गई प्राथमिकी के अनुसार, राजेंद्र ने 16 जनवरी को युवती के साथ दुष्कर्म किया था।

परिवार ने कहा, ‘राजेन्द्र यादव को उस समय गिरफ्तार किया गया था, लेकिन हाल में वह जमानत पर बाहर आया और उसने पीड़िता को मामला वापस लेने के लिए धमकाना शुरू कर दिया।’

प्राथमिकी के अनुसार,  जब पीड़िता ने मामला वापस नहीं लिया तो आरोपियों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया।

परिजनों का आरोप है कि राजेंद्र यादव पीड़िता को पुलिस के नाम पर धमकाता था और कहता था कि पुलिस उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती।

पुलिस ने कहा, ‘महिपाल और राहुल को रविवार को गिरफ्तार किया गया था। राजेंद्र यादव फरार है।’

उसने बताया कि आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं 307 (हत्या का प्रयास), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) और 506 (आपराधिक धमकी) और शस्त्र अधिनियम के प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय खबरें