Friday, February 23, 2024
होमराज्यउत्तर प्रदेश : एटा में सात वर्षीय बच्ची की दुष्कर्म के बाद...

ताज़ा ख़बरें

संबंधित खबरें

उत्तर प्रदेश : एटा में सात वर्षीय बच्ची की दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर हत्या

शनिवार रात्रि साढ़े आठ बजे थाना कोतवाली देहात पुलिस को सात वर्षीय बच्ची के दोपहर 12 बजे से गायब होने की सूचना मिली थी। पुलिस टीम बनाकर मामले की तहकीकात के लिए श्वान दस्ते को बुलाया गया।

एटा। बीजेपी की योगी आदित्यनाथ सरकार लाख कोशिशों के बावजूद उत्तर प्रदेश में लूट, हत्या और बलात्कार की घटनाओं पर आंकुश लगा पाने में असमर्थ सिद्ध हो रही है। ताजा मामला एटा जिले के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के पहोर गांव का है, जहां सात वर्षीय एक बच्ची की दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी गई।

जिले के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के गाजीपुर पहोर गांव में कथित तौर पर एक सात वर्षीय बच्ची की दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर हत्‍या कर दी गयी। पुलिस ने रविवार को बताया कि बच्ची का शव सरसों के खेत से बरामद किया गया है। पटना की सूचना पर वरिष्ठ अधीक्षक राजेश कुमार सिंह तथा अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय कुशवाहा भी मौके पर पहुंच गए।

एसएसपी सिंह ने बताया के शनिवार रात्रि साढ़े आठ बजे थाना कोतवाली देहात पुलिस को सात वर्षीय बच्ची के दोपहर 12 बजे से गायब होने की सूचना मिली थी। पुलिस टीम बनाकर मामले की तहकीकात के लिए श्वान दस्ते को बुलाया गया। खोजी कुत्ते की निशानदेही पर उक्त बच्ची के शव को गांव के पास स्थित एक सरसों के खेत से बरामद कर लिया गया।

उन्होंने परिजनों के हवाले से बताया कि बच्ची दोपहर लगभग 12 बजे घर से अपनी सहेलियों के साथ गांव में ही खेलने के लिए गयी थी और काफी देर तक वापस नहीं लौटी। उसे उसकी मां ने काफी तलाश किया लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी और पुलिस ने शव बरामद किया।

एसएसपी के अनुसार बच्ची के साथ प्रथम दृष्टया दुराचार होना तथा उसकी गला घोंटकर हत्या किया जाना प्रतीत होता है। घटना के खुलासे के लिये चार टीमों का गठन किया गया है। उन्होंने कहा हम शीघ्र ही कातिल को गिरफ्तार कर कठोर सजा दिलाने का प्रयास करेंगे।

एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने बच्ची के शव को चिकित्सकीय परीक्षण के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और तहरीर के आधार पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय खबरें