Wednesday, July 24, 2024
होमराजनीतिगोरखपुर लोकसभा सीट से सपा उम्मीदवार काजल निषाद को प्रचार के दौरान...

ताज़ा ख़बरें

संबंधित खबरें

गोरखपुर लोकसभा सीट से सपा उम्मीदवार काजल निषाद को प्रचार के दौरान आया हार्ट अटैक, लखनऊ रेफर

गोरखपुर लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी काजल निषाद को प्रचार के दौरत रविवार की शाम में हार्ट अटैक आ गया जिसके बाद चिकित्सकों ने उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया, सपा नेताओं ने गोरखपुर की चिकित्सा व्यवस्था पर उठाया सवाल।

गोरखपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार काजल निषाद की रविवार को तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें लखनऊ के निजी अस्पताल मेदांता में भर्ती कराया गया।

काजल के पति संजय निषाद ने कहा, ‘ काजल निषाद को उच्च रक्तचाप और हृदय से संबंधित कुछ समस्याएं आ रही थीं। इसलिए हम उन्हें लखनऊ ले आये हैं।’

इसी बीच सपा के कुछ नेताओं ने सोशल मीडिया पर गोरखपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के एम्स अस्पताल के दावे को लेकर सवाल उठाया है।

समाजवादी पार्टी प्रवक्ता आई पी सिंह ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर काजल निषाद की फोटो लगाते हुए लिखा, ‘गोरखपुर के कागजी एम्स की आज पोल खुल गयी। आज सपा प्रत्याशी श्रीमती काजल निषाद को हार्ट अटैक पड़ा पर सीएम योगी आदित्यनाथ जी के गोरखपुर में इलाज की व्यवस्था न होने के कारण उन्हें लखनऊ लाया गया है।’

सपा नेत्री काजल निषाद गोरखपुर क्षेत्र से सिने अभिनेता एवं मौजूदा भाजपा सांसद रवि किशन शुक्ला के खिलाफ चुनाव मैदान में हैं।

काजल निषाद भी एक लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री रही हैं और उन्होंने लापतागंज सहित कई लोकप्रिय धारावाहिकों में काम किया है।

लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने बाद से ही काजल निषाद चुनाव प्रचार में जुट गई हैं. रविवार को चुनाव प्रचार के दौरान ही वो बेहोश हो गयीं। गोरखपुर के स्टार अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया।

इसीजी में परिवर्तन देखते हुए डॉक्टरों ने लखनऊ के मेदांता अस्पताल के लिए काजल निषाद को रेफर कर दिया। अभी काजल निषाद की तबियत स्थिर बताई जा रही है।

गाँव के लोग
गाँव के लोग
पत्रकारिता में जनसरोकारों और सामाजिक न्याय के विज़न के साथ काम कर रही वेबसाइट। इसकी ग्राउंड रिपोर्टिंग और कहानियाँ देश की सच्ची तस्वीर दिखाती हैं। प्रतिदिन पढ़ें देश की हलचलों के बारे में । वेबसाइट की यथासंभव मदद करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय खबरें