Friday, June 14, 2024
होमविविधखेलों में खिलाड़ी कभी हारता नहीं बल्कि खेलने का हौसला मिलता है -...

ताज़ा ख़बरें

संबंधित खबरें

खेलों में खिलाड़ी कभी हारता नहीं बल्कि खेलने का हौसला मिलता है – सुजीत यादव

जय बजरंग क्रिकेट स्पोर्टिंग क्लब, अतरसुआ (चीनी मिल ग्राउण्ड) नन्दगंज के तत्वावधान में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन हुआ। नौ दिन चले इस टूर्नामेंट में खिलाड़ियों ने खेल भावना को मजबूत करने के लिए उत्साह से हिस्सा लिया।

खिलाड़ियों को राज्य और केंद्र सरकार में नौकरी के अवसर मिलते है

गाजीपुर। इस वर्ष पहली बार जय बजरंग क्रिकेट स्पोर्टिंग क्लब, अतरसुआ (चीनी मिल ग्राउण्ड) नन्दगंज के तत्वावधान में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन हुआ। इस आयोजन के मुख्य अतिथि समाजसेवी सुजीत यादव ने शिरकत कर खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया। अपने संबोधन में उन्होने कहा कि खेल में कभी खिलाड़ियों की हार-जीत नहीं होती यह एक प्रयास है। खिलाड़ियों के अच्छे-बुरे प्रयास से जीत और हार होती है। उन्होंने आगे कहा कि खिलाड़ियों के लिए राज्य और केंद्र सरकार में नौकरी के लिए अलग से व्यवस्था होती है। खिलाड़ी को अपने लक्ष्य को ध्यान में रखते हो खेलना चाहिए।

इस टूर्नामेंट के आयोजक संदीप यादव ने सुजीत यादव को माला पहनाकर खिलाड़यों की तरफ से स्वागत किया। इस टूर्नामेंट में प्रथम पुरस्कार के अंतर्गत 25 हजार और द्वितीय पुरस्कार में  11 हजार प्रदान किया गया।

इस प्रतियोगिता में देवकलीं ब्लॉक की टीम ने 72 रनों से जीत हासिल कर ट्राफी पर कब्जा किया, साथ ही 25 हजार रुपए प्रदान किए गए। वहीं द शिक्षा लायब्रेरी की टीम रनर रही। रनर टीम को 11 हजार रुपए की राशि प्रदान की गई।

मुख्य अतिथि सुजीत यादव ने मैन ऑफ दी मैच का खिताब रोहित कुमार को दिया। 28 मई से शुरू हुए, नौ दिवसीय इस टूर्नामेंट का आज, 5 जून को समापन हुआ। इस अवसर पर अनेक लोग खिलाड़ियों हौसला बढ़ाने के लिए उपस्थित थे।

गाँव के लोग
गाँव के लोग
पत्रकारिता में जनसरोकारों और सामाजिक न्याय के विज़न के साथ काम कर रही वेबसाइट। इसकी ग्राउंड रिपोर्टिंग और कहानियाँ देश की सच्ची तस्वीर दिखाती हैं। प्रतिदिन पढ़ें देश की हलचलों के बारे में । वेबसाइट की यथासंभव मदद करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय खबरें