Saturday, July 13, 2024
होमराज्यउत्तर प्रदेश के पूर्व जदयू सांसद धनंजय सिंह के खिलाफ मामला दर्ज...

ताज़ा ख़बरें

संबंधित खबरें

उत्तर प्रदेश के पूर्व जदयू सांसद धनंजय सिंह के खिलाफ मामला दर्ज तथा अन्य खबरें

जौनपुर (उप्र)(भाषा)। जनता दल (यूनाइटेड) (जद-यू) के राष्ट्रीय महासचिव एवं बाहुबली नेता पूर्व सांसद धनंजय सिंह और उनके 12 समर्थकों के खिलाफ गलत तरीके से भीड़ जुटाने और ध्वनि प्रदूषण फैलाने के आरोप में सदर कोतवाली में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) कुलदीप गुप्ता ने बताया […]

जौनपुर (उप्र)(भाषा)। जनता दल (यूनाइटेड) (जद-यू) के राष्ट्रीय महासचिव एवं बाहुबली नेता पूर्व सांसद धनंजय सिंह और उनके 12 समर्थकों के खिलाफ गलत तरीके से भीड़ जुटाने और ध्वनि प्रदूषण फैलाने के आरोप में सदर कोतवाली में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) कुलदीप गुप्ता ने बताया कि मंगलवार को सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर बाहुबली नेता एवं पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित मोहम्मद हसन पीजी कॉलेज के मैदान से कलेक्ट्रेट कचहरी स्थित सरदार पटेल की प्रतिमा तक ‘जन एकता’ रैली निकाली थी। रैली में बहुत भीड़ इकठ्ठा की गई थी। साथ ही, लाउड स्पीकर का अवांछित प्रयोग किया गया था। उन्होंने बताया कि इस मामले में शकर मण्डी चौकी प्रभारी कंचन पाण्डेय की शिकायत पर धनंजय सिंह और उनके समर्थकों के खिलाफ मंगलवार रात मामला दर्ज किया गया।

उप्र में नीलगाय से टक्कर के बाद मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत, दो महिलाएं जख्मी

मुजफ्फरनगर (उप्र)। उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर जिले के रतनपुर क्षेत्र में नीलगाय से टकराने के बाद मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मृत्यु हो गई तथा दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि रतनपुर क्षेत्र में खतौली-बुढ़ाना मार्ग पर एक मोटरसाइकिल अचानक सामने आई नीलगाय से टकरा गयी। उन्होंने बताया कि इस घटना में मोटरसाइकिल सवार शारिक (19) की मौत हो गई, जबकि दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों के अनुसार, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

उत्तर प्रदेश के बलिया में ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दम्पति की मौत

बलिया (उप्र)।  बलिया जिले के रसड़ा क्षेत्र में एक ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दम्पति की मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के अमहर गांव के पास रसड़ा-बलिया राजमार्ग पर मंगलवार को एक ट्रक से मोटरसाइकिल की टक्कर हो गयी। इस घटना में मोटरसाइकिल सवार वीर बहादुर राम (22) और उसकी पत्नी संध्या देवी (20) की मौत हो गई।

पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मद फहीम कुरैशी ने बताया कि रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के पंडितपुरा संवरा गांव निवासी वीर बहादुर राम अपनी पत्नी संध्या देवी के साथ मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे, तभी एक बस को ओवरटेक कर आगे निकलने की कोशिश में उनकी मोटरसाइकिल सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गयी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये हैं। टक्कर मारने वाले ट्रक को कब्जे में लेने के साथ ही उसके चालक सोनू भारती को हिरासत में ले लिया गया है।

गाँव के लोग
गाँव के लोग
पत्रकारिता में जनसरोकारों और सामाजिक न्याय के विज़न के साथ काम कर रही वेबसाइट। इसकी ग्राउंड रिपोर्टिंग और कहानियाँ देश की सच्ची तस्वीर दिखाती हैं। प्रतिदिन पढ़ें देश की हलचलों के बारे में । वेबसाइट की यथासंभव मदद करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय खबरें