Saturday, July 13, 2024
होमराज्यपुंछ में नियंत्रण रेखा के समीप बारूदी सुरंग में धमाका, तीन सैनिक...

ताज़ा ख़बरें

संबंधित खबरें

पुंछ में नियंत्रण रेखा के समीप बारूदी सुरंग में धमाका, तीन सैनिक घायल

मेंढर/जम्मू(भाषा)।  जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में बुधवार को नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास एक बारूदी सुरंग धमाके में तीन सैनिक घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने प्रारंभिक जानकारी के हवाले से बताया कि सैनिक मेंढर सेक्टर में फगवारी गली इलाके में गश्त लगा रहे थे। इसी दौरान बारूदी सुरंग में […]

मेंढर/जम्मू(भाषा)।  जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में बुधवार को नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास एक बारूदी सुरंग धमाके में तीन सैनिक घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने प्रारंभिक जानकारी के हवाले से बताया कि सैनिक मेंढर सेक्टर में फगवारी गली इलाके में गश्त लगा रहे थे। इसी दौरान बारूदी सुरंग में धमाका हो गया।

उन्होंने बताया कि घायलों को नजदीकी चिकित्सा सुविधा में भर्ती कराया गया जहां घायलों में से दो सैनिकों को विशेष इलाज के लिए राजौरी के एक सैन्य अस्पताल में भेज दिया गया। अधिकारियों ने बताया कि घुसपैठ रोकने के लिए एलओसी के पास के क्षेत्र बारूदी सुरंगों से भरे हुए हैं। कभी-कभी बारिश से बारूदी सुरंगें अपनी जगह से हट जाती हैं जिससे इस प्रकार की दुर्घटनाएं होती हैं।

जम्मू मादक पदार्थ तस्कर

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार जम्मू, एक नवंबर (भाषा) जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में मादक पदार्थों के अवैध तस्करी से संबंधित स्वापक औषधि और मन:प्रभावी पदार्थ (एनडीपीएस), अधिनियम के तहत एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया। अधिकारियों ने बुधवार यह जानकारी दी।

अधिकारियों ने बताया कि आरोपी आसिफ इकबाल किश्तवाड़ जिले का रहने वाला है और वह जम्मू शहर के भटिंडी इलाके में स्थित अपने ठिकाने से स्थानीय युवाओं को मादक पदार्थ की आपूर्ति करता था। उन्होंने बताया कि मादक पदार्थों की तस्करी और गतिविधियों में उनकी लगातार संलिप्तता के कारण उस पर कार्रवाई की गई।

अधिकारी ने बताया कि उच्च अधिकारियों से एनडीपीएस अधिनियम के तहत आदेश प्राप्त करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर बुधवार को किश्तवाड़ की जिला जेल भेज दिया गया। किश्तवाड़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, खलील पोसवाल ने कहा कि पुलिस समाज में मादक पदार्थ के दुरुपयोग के खतरे को खत्म करने और जिले के युवाओं की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है।

गाँव के लोग
गाँव के लोग
पत्रकारिता में जनसरोकारों और सामाजिक न्याय के विज़न के साथ काम कर रही वेबसाइट। इसकी ग्राउंड रिपोर्टिंग और कहानियाँ देश की सच्ची तस्वीर दिखाती हैं। प्रतिदिन पढ़ें देश की हलचलों के बारे में । वेबसाइट की यथासंभव मदद करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय खबरें