Sunday, May 26, 2024
होमराज्यउत्तर प्रदेश के दो मामलों में चार गिरफ्तार तथा दुर्घटना में दो...

ताज़ा ख़बरें

संबंधित खबरें

उत्तर प्रदेश के दो मामलों में चार गिरफ्तार तथा दुर्घटना में दो की मौत और तीन घायल

एक व्यक्ति की हत्या मामले में महिला समेत तीन गिरफ्तार नोएडा(भाषा)।  उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर- 40 में एक व्यक्ति की सोमवार सुबह हुई हत्या के मामले में पुलिस ने मंगलवार को एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) हरिश चंदर ने बताया […]

एक व्यक्ति की हत्या मामले में महिला समेत तीन गिरफ्तार

नोएडा(भाषा)।  उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर- 40 में एक व्यक्ति की सोमवार सुबह हुई हत्या के मामले में पुलिस ने मंगलवार को एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) हरिश चंदर ने बताया कि थाना सेक्टर 40 स्थित नोएडा विकास प्राधिकरण के स्टाफ क्वार्टर में रहने वाले शशि शर्मा (55) कल सुबह मृत पाए गए थे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि शर्मा से मिलने एक महिला और दो पुरुष स्टाफ क्वार्टर आए थे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज तथा अन्य माध्यमों के आधार पर 40 वर्षीय महिला ,उसके पति भरत चौहान (45) तथा पड़ोसी राजा तिवारी (24) को गिरफ्तार कर लिया।

चंदर ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि शर्मा के कथित तौर पर उस महिला के साथ अवैध संबंध थे और इसी कारण महिला के पति और पड़ोसी ने शर्मा की हत्या की। उन्होंने बताया कि पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है। तीनों आरोपियों को अदालत में पेश किया जा रहा है।

 

 

बलिया में किशोरी को अगवा कर बलात्‍कार करने का आरोपी गिरफ्तार

बलिया (उप्र)(भाषा)।  बलिया जिले के नगरा थाना क्षेत्र में एक किशोरी को कथित रूप से अगवा कर हरियाणा ले जाने तथा तकरीबन डेढ़ माह तक उसके साथ बलात्कार करने के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार नगरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 17 वर्षीया किशोरी को गत 11 सितम्बर को उसी के गांव का राजा भारती (24) कथित तौर पर अगवा कर ले गया। किशोरी के पिता की तहरीर पर राजा के विरुद्ध 16 सितम्बर को भारतीय दंड संहिता की धारा 363 व 366 (अपहरण) के तहत नामजद मुकदमा दर्ज किया गया।

नगरा थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) अतुल कुमार मिश्र ने मंगलवार को बताया कि पुलिस ने रविवार को किशोरी को थाना क्षेत्र के एक स्थान से मुक्त करा लिया। उनके अनुसार, किशोरी ने पुलिस को बयान दिया कि राजा उसे अगवा कर हरियाणा ले गया तथा उसके साथ तकरीबन डेढ़ माह तक बलात्कार किया

बदायूं में टाटा मैजिक और ऑटो की टक्कर में दो लोगों की मौत, तीन घायल

बदायूं (उप्र)(भाषा)।  बदायूं जिले के कादरचौक थाना क्षेत्र में मंगलवार को सुबह एक टाटा मैजिक वाहन और ऑटो की आमने-सामने हुई टक्कर में ऑटो सवार दो लोगों की मौत हो गयी और तीन घायल हो गये हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार, हादसा कादरचौक थाना क्षेत्र के सकरी गांव के पास हुआ। इसी थाना क्षेत्र के गांव बरौरा के रहने वाले हरिश्चंद्र एवं गांव असरासी निवासी बुधपाल समेत तीन अन्य लोग आटो से अपने गांव से बदायूं आ रहे थे। सकरी गांव के पास टाटा मैजिक वाहन और ऑटो की आमने-सामने की टक्कर हो गयी जिससे आटो सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जाया गया, जहां चिकित्सकों ने बुधपाल (45) व हरिश्चंद्र (48) को मृत घोषित कर दिया। बाकी घायलों को पहले जिला अस्पताल फिर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है, जहां सभी का इलाज चल रहा है।

थाना कादरचौक के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) वीरपाल सिंह ने बताया कि दो लोगों की इस हादसे में मौत हुई है तथा बाकी घायलों का इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

गाँव के लोग
गाँव के लोग
पत्रकारिता में जनसरोकारों और सामाजिक न्याय के विज़न के साथ काम कर रही वेबसाइट। इसकी ग्राउंड रिपोर्टिंग और कहानियाँ देश की सच्ची तस्वीर दिखाती हैं। प्रतिदिन पढ़ें देश की हलचलों के बारे में । वेबसाइट की यथासंभव मदद करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय खबरें