Wednesday, May 22, 2024
होमराज्यउत्तर प्रदेश : मैनपुरी में ट्रैक्टर-ट्रॉली को ट्रक ने टक्कर मारी, चार...

ताज़ा ख़बरें

संबंधित खबरें

उत्तर प्रदेश : मैनपुरी में ट्रैक्टर-ट्रॉली को ट्रक ने टक्कर मारी, चार महिलाओं की मौत

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के बिछवां थानाक्षेत्र के फर्दपुर गांव के पास शनिवार तड़के एक ट्रैक्टर-ट्रॉली को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे चार महिलाओं की मौत हो गई और 20 लोग घायल हो गए।

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के बिछवां थानाक्षेत्र के फर्दपुर गांव के पास शनिवार तड़के एक ट्रैक्टर-ट्रॉली को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे चार महिलाओं की मौत हो गई और 20 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

बिछवां पुलिस थाने के निरीक्षक अवनीश कुमार त्यागी के मुताबिक, हादसा सुबह करीब 4 बजे हुआ, जिसमें तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।

अवनीश कुमार त्यागी ने बताया कि घायल 20 पुरुषों और महिलाओं को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और तीन महिलाओं सहित चार अन्य को गंभीर हालत में सैफई अस्पताल ले जाया गया।

हादसे में घायल और अस्पताल में भर्ती वीरेंद्र सिंह लोधी राजपूत ने कहा कि 25 महिलाओं सहित लगभग 35 लोग करौली पुलिस थानाक्षेत्र के बेलधारा गांव में बेटी के बच्चे के ‘नामकरण’ समारोह में भाग लेने गए थे और वहां से ट्रैक्टर-ट्रॉली में वापस लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि वे (कन्नौज) के छिबरामऊ थाने के कुंवरपुर गांव जा रहे थे।

ट्रैक्टर की हेड लाइट में खराबी बनी हादसे का कारण 

वीरेंद्र सिंह लोधी राजपूत ने बताया कि जब वे फर्दपुर गांव के पास पहुंचे, तभी ट्रैक्टर की हेड लाइट में कुछ खराबी आ गई और वे वाहन को सड़क किनारे खड़ा करके उसे ठीक कर रहे थे, तभी तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी, जिससे उसमें बैठे कई लोग घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि बिछवां पुलिस जल्द ही दुर्घटनास्थल पर पहुंची और बचाव अभियान शुरू किया।

पुलिस ने बताया कि इस हादसे में फुलमत (35), रमाकांती देवी (45) और संजय देवी (30) की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि द्रोपदी देवी (40) की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

स्थानीय लोगों ने ट्रक चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

गाँव के लोग
गाँव के लोग
पत्रकारिता में जनसरोकारों और सामाजिक न्याय के विज़न के साथ काम कर रही वेबसाइट। इसकी ग्राउंड रिपोर्टिंग और कहानियाँ देश की सच्ची तस्वीर दिखाती हैं। प्रतिदिन पढ़ें देश की हलचलों के बारे में । वेबसाइट की यथासंभव मदद करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय खबरें