Sunday, June 23, 2024
होमराष्ट्रीयकुवैत : ऑफिस में राम मंदिर का ‘जश्न’ मनाने पर नौ कर्मियों...

ताज़ा ख़बरें

संबंधित खबरें

कुवैत : ऑफिस में राम मंदिर का ‘जश्न’ मनाने पर नौ कर्मियों को कम्पनी ने नौकरी से निकाला

कुवैत। यहाँ नौ भारतीयों को राम मंदिर का जश्न मनाने पर उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया है। अयोध्या में राममंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के दिन कुवैत स्थिति एक कम्पनी में मिठाई बांटने पर प्रबंधन ने कड़ी नाराजगी जाहिर की। इसके बाद उन भारतीयों को भारत भेज दिया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारतीय मूल […]

कुवैत। यहाँ नौ भारतीयों को राम मंदिर का जश्न मनाने पर उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया है। अयोध्या में राममंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के दिन कुवैत स्थिति एक कम्पनी में मिठाई बांटने पर प्रबंधन ने कड़ी नाराजगी जाहिर की। इसके बाद उन भारतीयों को भारत भेज दिया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारतीय मूल के नौ लोग दो अलग-अलग कम्पनियों में काम कर रहे थे। कुवैत में दो अलग-अलग कम्पनियों के प्रवासियों ने मंगलवार यानी 23 जनवरी को अपने कार्यस्थल पर मिठाई बांटकर राम मंदिर की खुशी जाहिर की थी। इसके बाद नियोक्ताओं ने उनके खिलाफ कार्रवाई की और कथित तौर पर उन्हें सोमवार रात को ही वापस भेज दिया गया।

बताया जा रहा है कि भारत के अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के निकाले गए कर्मचारियों ने अपने घर पर पूजा भी करवाई थी। उसी का प्रसाद लेकर वह 23 जनवरी यानी मंगलवार को ऑफिस पहुँचे थे। लंच के दौरान जब मिठाई बांटी गई तो अन्य कर्मियों ने इसके बारे में पूछा। कर्मचारियों ने बताया कि राम मंदिर बनने की खुशी में आप सभी लोगों का मुँह मीठा करवाया जा रहा है।

इस पर कम्पनी के प्रबंधन ने कड़ा ऐतराज जताते हुए उन्हें फटकार लगाई। साथ ही त्वरित तौर पर उन्हें नौकरी से भी निकाल दिया। कर्मचारियों को भारत भेजने के सारे डाक्यूमेंट्स तुरंत तैयार करवाए गए।

गाँव के लोग
गाँव के लोग
पत्रकारिता में जनसरोकारों और सामाजिक न्याय के विज़न के साथ काम कर रही वेबसाइट। इसकी ग्राउंड रिपोर्टिंग और कहानियाँ देश की सच्ची तस्वीर दिखाती हैं। प्रतिदिन पढ़ें देश की हलचलों के बारे में । वेबसाइट की यथासंभव मदद करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय खबरें