Sunday, May 26, 2024
होमराज्यमहिला का शव बांस में लटकाकर ले जा रहे पति और पिता...

ताज़ा ख़बरें

संबंधित खबरें

महिला का शव बांस में लटकाकर ले जा रहे पति और पिता की राहगीरों ने की मदद

प्रयागराज (भाषा)। गंगापार झूंसी में बांस में कपड़ा बांधकर एक महिला का शव ले जा रहे उसके पति और पिता की पुलिस और राहगीरों ने मदद की। झूंसी के थाना प्रभारी उपेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि नीबी गांव में मुसहर जाति के लोग पत्तल बेचकर जीवन यापन करते हैं। उन्हीं के समुदाय के नखड़ू […]

प्रयागराज (भाषा)। गंगापार झूंसी में बांस में कपड़ा बांधकर एक महिला का शव ले जा रहे उसके पति और पिता की पुलिस और राहगीरों ने मदद की।

झूंसी के थाना प्रभारी उपेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि नीबी गांव में मुसहर जाति के लोग पत्तल बेचकर जीवन यापन करते हैं। उन्हीं के समुदाय के नखड़ू की पत्नी अनीता (26) काफी दिनों से बीमार थी और शुक्रवार को उसका देहांत हो गया।

उन्होंने बताया कि मृतका के परिवार के पास शव को वाहन से ले जाने के लिए पैसे नहीं थे। इसलिए उन्होंने ना तो कोई एंबुलेंस बुलाया और ना ही शव ले जाने वाला कोई वाहन बुलाया। घाट करीब होने की वजह से पति नखड़ू और पिता मैनेजर बांस में चादर बांधकर शव को उसी में ले जा रहे थे। राहगीरों ने जब यह देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी।

सिंह ने बताया कि इस सूचना पर छतनाग चौकी प्रभारी नवीन सिंह ने उनसे पूछताछ की और एक ई रिक्शा की मदद से शव को श्मशान पहुंचाया तथा दाह संस्कार के लिए राहगीरों ने मिलकर पैसा इकट्ठा किया और मृतका के परिजनों को दिया।

गाँव के लोग
गाँव के लोग
पत्रकारिता में जनसरोकारों और सामाजिक न्याय के विज़न के साथ काम कर रही वेबसाइट। इसकी ग्राउंड रिपोर्टिंग और कहानियाँ देश की सच्ची तस्वीर दिखाती हैं। प्रतिदिन पढ़ें देश की हलचलों के बारे में । वेबसाइट की यथासंभव मदद करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय खबरें