Wednesday, May 29, 2024
होमराजनीतिशादी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म, एसएसपी से शिकायत पर मुकद्दमा...

ताज़ा ख़बरें

संबंधित खबरें

शादी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म, एसएसपी से शिकायत पर मुकद्दमा दर्ज

ऊसराहार, इटावा(आरएनएस ) भाई से मिलने के बहाने घर पहुंचे युवक ने उसकी बहन को कोल्ड-ड्रिंक मे नशे की गोली खिलाकर बलात्कार किया और अश्लील वीडियो बना डाला। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवक युवती के साथ बार-बार बलात्कार करता रहा। जब युवती ने पुलिस से शिकायत करने की बात कही तो युवक शादी […]

ऊसराहार, इटावा(आरएनएस ) भाई से मिलने के बहाने घर पहुंचे युवक ने उसकी बहन को कोल्ड-ड्रिंक मे नशे की गोली खिलाकर बलात्कार किया और अश्लील वीडियो बना डाला। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवक युवती के साथ बार-बार बलात्कार करता रहा। जब युवती ने पुलिस से शिकायत करने की बात कही तो युवक शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा लेकिन शादी नहीं की। अब युवती ने एसएसपी से शिकायत की तो पुलिस ने आरोपी और उसके साथियों के विरुद्ध मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। युवती को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा है। पुलिस आरोपियों की तलाश मे जुटी हैं।
ऊसराहार थाना क्षेत्र के एक गांव मे रहने वाली युवती ने एसएसपी से शिकायत कर न्याय की गुहार लगायी है। उनके आदेश के बाद ऊसराहार पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज किया है। मुकदमा दर्ज कराते हुए युवती ने बताया उसके घर पर एक दिन सद्दाम पुत्र असलम निवासी कुदरैल आया। वह घर पर अकेली थी। सद्दाम से उसने पूछा किससे मिलना है तो सद्दाम ने उसके भाई से मिलने की बात कही युवती ने जब बताया भाई घर पर नही है तो युवक भाई के आने का इंतजार करने की बात कहकर घर पर रूक गया। जब उसने उसे पीने के लिए कोल्ड-ड्रिंक लाकर दिया और जब वह अंदर पानी लेने गई तो सद्दाम ने कोल्ड-ड्रिंक के एक गिलास में सोची समझी साजिश के तहत नशीली गोली मिला दी और उसे पिला दिया । जिससे वह बेहोश हो गई। होश आने पर उसने सद्दाम से पूछा तो उसने बताया उसने उसके साथ बलात्कार किया है और वीडियो भी बनाया है। जिसके बाद सद्दाम  वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आए दिन उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। जिससे वह बीमार रहने लगी।
एक दिन सद्दाम ने उसका वीडियो अपने दोस्त हरिनारायण उर्फ भानू को दे दिया। भानू भी वीडियो वायरल  करने और जान से मारने की धमकी देने लगा। तंग आकर उसने कहा अब वह दोनों लोगों की पुलिस से शिकायत करेगी। जिसके बाद सद्दाम ने उससे शादी करने का वादा किया और शादी करने का झांसा देकर बार-बार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। जब इसकी शिकायत वह सद्दाम के पिता असलम और उसके भाई रिजवान से करने उसके घर गई, तो उन लोगो ने भी गालियां देकर और जान से मारने की धमकी देकर उसे भगा दिया। उसके बाद उक्त लोग एक अन्य व्यक्ति के साथ उसके घर आकर उसके परिजनों को लालच देने लगे, जब बात नहीं बनी तो जान से मारने की धमकी देकर राजीनामा करने की कोशिश करते रहे।
युवती ने बताया उसे आशंका है कि सद्दाम और हरिनारायण उसका वीडियो वायरल  कर सकते हैं, जिससे समाज मे उसकी छवि धूमिल होगी। थानाध्यक्ष विवेक कुमार सिंह ने बताया युवती पहले नोएडा में रहती थी। सद्दाम उसके साथ रिलेशनशिप मे रह रहा था। उसने अब शादी से इंकार कर दिया है। युवती की तहरीर पर चार लोगों के विरुद्ध  मुकदमा दर्ज किया गया है। युवती को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा गया है। युवती ने सद्दाम पर दूसरी जगह शादी करने का आरोप लगाया है।
युवती ने बताया सद्दाम शादी का झांसा देकर उसके साथ लगातार बलात्कार करता रहा था, जिससे वह बीमार रहने लगी। जब घर वालों से शिकायत की तो उन्होंने भी गालियां देकर उसे भागा दिया। उसने बताया कि अभी कुछ दिन पहले ही सद्दाम ने शादी कर ली है। वह शादी करके दो-दो जिंदगियों के साथ खेल रहा है।
गाँव के लोग
गाँव के लोग
पत्रकारिता में जनसरोकारों और सामाजिक न्याय के विज़न के साथ काम कर रही वेबसाइट। इसकी ग्राउंड रिपोर्टिंग और कहानियाँ देश की सच्ची तस्वीर दिखाती हैं। प्रतिदिन पढ़ें देश की हलचलों के बारे में । वेबसाइट की यथासंभव मदद करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय खबरें