Thursday, February 29, 2024
होमराज्यराबर्ट्सगंज नपा क्षेत्र में बने फ्लाईओवर के नीचे बरसात में चलना बना...

ताज़ा ख़बरें

संबंधित खबरें

राबर्ट्सगंज नपा क्षेत्र में बने फ्लाईओवर के नीचे बरसात में चलना बना परेशानी का सबब

हर साल बरसात में गिर रहे पानी को लेकर उच्चाधिकारियों का ध्यानाकर्षण कराया जाता रहा है मगर इसकी ओर न किसी का ध्यान ही गया और न ही आज तक कोई समाधान निकल पाया। यहां तक की इस लंबे फ्लाईओवर में जितनी जगह जोड़ है उन ज्यादातर जोड़ों से पानी झर-झर कर नीचे की सड़क पर गिरता है। जिससे नीचे चलने वालों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

फ्लाईओवर के नीचे लगे फटे हुए पाइपों से लोगों के ऊपर गिर रहा गंदा पानी
सोनभद्र(आरएनएस )। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य, आशुतोष कुमार दुबे (आशु)  के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने अपर जिलाधिकारी न्यायिक भानु प्रताप यादव को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया है कि फ्लाईओवर के नीचे बरसात के गिर रहे पानी के साथ जलजमाव से हानेे वाली दुर्घटना की आशंकाओं के मद्देनजर इस ओर ध्यानाकर्षण कराया और कहा कि फ्लाईओवर को बने लगभग 7-8 साल हो गया है और हर साल बरसात में गिर रहे पानी को लेकर उच्चाधिकारियों का ध्यानाकर्षण कराया जाता रहा है मगर इसकी ओर न किसी का ध्यान ही गया और न ही आज तक कोई समाधान निकल पाया। यहां तक की इस लंबे फ्लाईओवर में जितनी जगह जोड़ है उन ज्यादातर जोड़ों से पानी झर-झर कर नीचे की सड़क पर गिरता है। जिससे नीचे चलने वालों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

नालियों की भी सफाई नहीं कराई जाती है। युवा नेता मनोज मिश्रा ने कहा कि अगर इस समस्या पर संबंधितों द्वारा पहल की जाती तो आज इस समस्या से छुटकारा मिल चुका होता। सोशल मीडिया को-ऑर्डिनेटर युवा कांग्रेस के सूरज वर्मा ने कहा कि गंदा पानी जब गिरता है तो सामने कुछ भी दिखाई नहीं  देता और कोई भी व्यक्ति बचने के चक्कर में असंतुलित हो गिर जाते हैं एवं किसी दुर्घटना के शिकार हो जाते हैं। इस तरह की दुर्घटना का जिम्मेदार आखिर कौन है? युवा नेता अंशु मद्धेशिया ने कहा कि स्कूल खुलने वाले हैं और बच्चे भी पढ़ाई के लिए फ्लाईओवर के नीचे से होकर जाते हैं यह गंदा पानी उनके ऊपर पड़ने से उनकी तबीयत भी खराब हो सकती है और साथ ही उनकी यूनिफार्म भी गन्दी हो सकती है। जिससे उन बच्चों को स्कूल प्रबंधन फटकार भी लगा सकता है। इसलिए समय से इसकी मरम्मत होना जरूरी है। इस मौके पर श्रीकांत मिश्रा, प्रियांशु चंद्रवंशी, अनिल चौबे आदि उपस्थित थे।

गाँव के लोग
पत्रकारिता में जनसरोकारों और सामाजिक न्याय के विज़न के साथ काम कर रही वेबसाइट। इसकी ग्राउंड रिपोर्टिंग और कहानियाँ देश की सच्ची तस्वीर दिखाती हैं। प्रतिदिन पढ़ें देश की हलचलों के बारे में । वेबसाइट की यथासंभव मदद करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय खबरें