Friday, May 24, 2024
होमवीडियोहर स्तर के विभेद और लड़ाई को ख़त्म करेगा जाति जनगणना

ताज़ा ख़बरें

संबंधित खबरें

हर स्तर के विभेद और लड़ाई को ख़त्म करेगा जाति जनगणना

मनीष शर्मा बनारस के युवा राजनीतिक कार्यकर्ता हैं जो अपनी सक्रियता के चलते एक अलग मुकाम रखते हैं। वे फिलहाल कम्युनिस्ट फ्रंट के संयोजक हैं और जाति जनगणना के सवाल पर पूर्वाञ्चल की जनता को जागरूक करने के लिए दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। इसके अलावा भी मनीष विभिन्न मुद्दों पर आंदोलन करते रहे हैं। […]

मनीष शर्मा बनारस के युवा राजनीतिक कार्यकर्ता हैं जो अपनी सक्रियता के चलते एक अलग मुकाम रखते हैं। वे फिलहाल कम्युनिस्ट फ्रंट के संयोजक हैं और जाति जनगणना के सवाल पर पूर्वाञ्चल की जनता को जागरूक करने के लिए दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। इसके अलावा भी मनीष विभिन्न मुद्दों पर आंदोलन करते रहे हैं। ग्रीन बेल्ट आंदोलन, स्लाटर आंदोलन , सीएए-एनआरसी विरोधी आंदोलन, और बुनकरों की समस्याओं को लेकर बड़े पैमाने पर जनगोलबंदी की और आंदोलन चलाया। 28 नवंबर 2021 को बनारस में होनेवाले जाति-जनगणना सम्मेलन के लिए भागदौड़ में व्यस्त मनीष गाँव के लोग स्टूडियों में आए। उनसे जाति जनगणना के सवाल पर अपर्णा ने बातचीत की । देखिये-सुनिए और दोस्तों को देखने के लिए फॉरवर्ड भी कीजिये।

गाँव के लोग
गाँव के लोग
पत्रकारिता में जनसरोकारों और सामाजिक न्याय के विज़न के साथ काम कर रही वेबसाइट। इसकी ग्राउंड रिपोर्टिंग और कहानियाँ देश की सच्ची तस्वीर दिखाती हैं। प्रतिदिन पढ़ें देश की हलचलों के बारे में । वेबसाइट की यथासंभव मदद करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय खबरें