Sunday, June 23, 2024
होमविविधरिंगरोड बरियासनपुर में अंडरपास की माँग को लेकर किया प्रदर्शन

ताज़ा ख़बरें

संबंधित खबरें

रिंगरोड बरियासनपुर में अंडरपास की माँग को लेकर किया प्रदर्शन

वाराणसी, चिरईगांव। (16/12/2021) अंडरपास न बनने के विरोध में बरियासनपुर के लोगों ने रिंगरोड पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने समस्या का समाधान न होने तक प्रतिदिन दो घंटे धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी। समस्या का समाधान न होने पर विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करने की चेतावनी दी गई। बरियासनपुर गाँव में करीब 20 हजार से […]

वाराणसी, चिरईगांव। (16/12/2021) अंडरपास न बनने के विरोध में बरियासनपुर के लोगों ने रिंगरोड पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने समस्या का समाधान न होने तक प्रतिदिन दो घंटे धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी। समस्या का समाधान न होने पर विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करने की चेतावनी दी गई।

बरियासनपुर गाँव में करीब 20 हजार से अधिक आबादी है। यहाँ के लोगों के पुराने रास्ते को रिंगरोड के ओवरब्रिज के निर्माण के चलते आवागमन पूरी तरह से बंद हो जा रहा है। बुजुर्ग, बीमार, महिलाएं, दिव्यांग, छात्र अधिक परेशान हैं। यहाँ ओवरब्रिज बनाया जा रहा है। मगर इससे भी बुजुर्ग, महिलाओं, बीमारों को आवागमन में असुविधा होगी। यहाँ के लोग शुरू से ही अंडरपास की मांग कर रहे हैं। मगर अंडरपास नहीं बन रहा है। इसके विरोध में गुरुवार को लोगों ने गाँव के बीच से जा रही रिंगरोड ओवरब्रिज पर पहुंचकर धरना देकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व करने वाले राजेश पटेल ने बताया कि समस्या का समाधान न होने पर प्रतिदिन दो घंटे धरना प्रदर्शन होगा। जरूरत पड़ने पर क्रमिक, आमरण अनशन भी शुरू किया जाएगा। इस दौरान पूर्वांचल किसान यूनियन के अध्यक्ष योगीराज सिंह पटेल, सामाजिक कार्यकर्ता राजकुमार गुप्ता, रीना वर्मा, ओमप्रकाश सिंह पटेल, बृजेश पटेल, भरत पटेल, लक्ष्मीनारायण, श्याम जी, दीपक सिंह, अजय मौर्या, जीरावती, गुड़िया, प्रेमा देवी, प्रेमलता, अहिल्या, उषा देवी सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण शामिल थे।

राजकुमार गुप्ता सामाजिक कार्यकर्ता हैं।

गाँव के लोग
गाँव के लोग
पत्रकारिता में जनसरोकारों और सामाजिक न्याय के विज़न के साथ काम कर रही वेबसाइट। इसकी ग्राउंड रिपोर्टिंग और कहानियाँ देश की सच्ची तस्वीर दिखाती हैं। प्रतिदिन पढ़ें देश की हलचलों के बारे में । वेबसाइट की यथासंभव मदद करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय खबरें