Friday, March 1, 2024
होमवीडियोसंगीत जितना चित्त में उतरेगा उतना वजनदार होता जायेगा

ताज़ा ख़बरें

संबंधित खबरें

संगीत जितना चित्त में उतरेगा उतना वजनदार होता जायेगा

बनारस की सुप्रसिद्ध गायिका सरोज वर्मा अब किसी परिचय का मुहताज नहीं हैं। उन्होंने लोक और उपशास्त्रीय दोनों में उल्लेखनीय प्रस्तुतियाँ दी हैं। देश के अनेक प्रतिष्ठित मंचों से अपनी कला का परचम लहराने वाली सरोज वर्मा ने गायन में अपनी जगह बनाने के लिए काफी संघर्ष किया है और हर परेशानी से पार पाया […]

बनारस की सुप्रसिद्ध गायिका सरोज वर्मा अब किसी परिचय का मुहताज नहीं हैं। उन्होंने लोक और उपशास्त्रीय दोनों में उल्लेखनीय प्रस्तुतियाँ दी हैं। देश के अनेक प्रतिष्ठित मंचों से अपनी कला का परचम लहराने वाली सरोज वर्मा ने गायन में अपनी जगह बनाने के लिए काफी संघर्ष किया है और हर परेशानी से पार पाया है। वे आकाशवाणी की ए ग्रेड की कलाकार हैं। पूजा से बातचीत में उन्होंने अपनी संगीत यात्रा के बारे में विस्तार से बताया है। बीच-बीच में अपनी सुमधुर आवाज में कई गीत भी गाये हैं। देखिये और चैनल को सब्सक्राइब भी कीजिये।

गाँव के लोग
पत्रकारिता में जनसरोकारों और सामाजिक न्याय के विज़न के साथ काम कर रही वेबसाइट। इसकी ग्राउंड रिपोर्टिंग और कहानियाँ देश की सच्ची तस्वीर दिखाती हैं। प्रतिदिन पढ़ें देश की हलचलों के बारे में । वेबसाइट की यथासंभव मदद करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय खबरें