Wednesday, February 28, 2024
होमवीडियोवायरस हमारे पूर्वज हैं, क्योंकि सबका जन्म वायरस से ही हुआ है

ताज़ा ख़बरें

संबंधित खबरें

वायरस हमारे पूर्वज हैं, क्योंकि सबका जन्म वायरस से ही हुआ है

काशी हिन्दू विश्वविद्यालय के माइक्रोबायोलॉजी विभाग के अध्यक्ष डॉ गोपालनाथ का एक खेतिहर परिवार से निकलकर देश के जाने-माने चिकित्सा-विज्ञानी बनने तक का सफ़र संघर्षों से भरा रहा है। अपर्णा के साथ बातचीत में उन्होंने अपने परिवार, बचपन और शिक्षा के बारे में बताया है। इसके साथ ही उन्होंने वायरस को लेकर बहुत दिलचस्प जानकारियाँ […]

काशी हिन्दू विश्वविद्यालय के माइक्रोबायोलॉजी विभाग के अध्यक्ष डॉ गोपालनाथ का एक खेतिहर परिवार से निकलकर देश के जाने-माने चिकित्सा-विज्ञानी बनने तक का सफ़र संघर्षों से भरा रहा है। अपर्णा के साथ बातचीत में उन्होंने अपने परिवार, बचपन और शिक्षा के बारे में बताया है। इसके साथ ही उन्होंने वायरस को लेकर बहुत दिलचस्प जानकारियाँ दी साझा की है जो आपको इसके बारे में काफी रोचक तथ्यों से अवगत करेंगी। डॉ गोपालनाथ सामाजिक जागृति और विकास के लिए लगातार काम करते रहे हैं। वे एक अनियतकालीन पत्रिका ‘मड़ई से खपरैल तक’ नामक एक पत्रिका का सम्पादन भी करते हैं।

गाँव के लोग
पत्रकारिता में जनसरोकारों और सामाजिक न्याय के विज़न के साथ काम कर रही वेबसाइट। इसकी ग्राउंड रिपोर्टिंग और कहानियाँ देश की सच्ची तस्वीर दिखाती हैं। प्रतिदिन पढ़ें देश की हलचलों के बारे में । वेबसाइट की यथासंभव मदद करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय खबरें